Jump to content

https://divyaarogyamsansthan.com/

Started by meharmaness , Aug 01 2018 08:25 PM
sex power medicine

  • Please log in to reply
No replies to this topic

#1 meharmaness

meharmaness

    Militia

  • Members
  • Pip
  • 1 posts

Posted 01 August 2018 - 08:25 PM

अगर तलाक का कारण यौन समस्या है तो रुकिए

हमेशा sex power medicine से विवाह टूटने का अहम कारण होता हैं

अंसतुष्ट वैवाहिक जीवन या खराब सेक्स लाइफ। और इसका प्रमुख कारण है सेक्स समस्याएं जो समय के साथ अगर सुलझाई जाएं तो रिश्ता बचा पाना नामुमकिन हो जाता है। सेक्सोलॉजिस्ट कहते हैं कि शरीर की अन्य समस्याओं की तरह सेक्स sex power medicine संबंधी समस्याएं भी आम हैं। सेक्स करने के दौरान संतुष्टि ना होना या फिर शादी के बाद महिला या पुरुष में सेक्स को लेकर उत्तेजना ना होना जैसी कई सेक्स समस्याएं आम हैं। पुरुषों के पेनिस में तनाव का ना आना, महिलाओं की योनि का सूखापन जैसी बहुत सी सेक्स प्रॉब्लम्स हैं, जिनके बारे में महिलाएं ही नहीं, पुरुष भी चर्चा नहीं करना चाहते। सेक्स प्रॉब्लम के चलते अगर समय रहते उचित सलाह और चिकित्सा मिले तो व्यक्ति हीन भावना और डिप्रेशन का भी शिकार हो सकता है। ऐसी सेक्स प्रॉब्लम का अगर सॉल्वसमाधान हों तो इसकी परिणति रिश्ता टूटने से लेकर आत्महत्या तक हो सकती है।

6. लुब्रिकेशन की कमी

महिलाओं की वेजाइना में लुब्रिकेशन यानि गीलेपन को उत्तेजना का पैमाना माना जाता है। उम्र बढ़ने के साथ महिलाओं में लुब्रिकेशन की कमी सामान्य है, लेकिन यदि कम उम्र में भी किसी महिला को इसमें कमी की शिकायत होती है, तो इस समस्या का इलाज होना चाहिए। लुब्रिकेशन में कमी होने पर इंटरकोर्स काफ़ी तकलीफ़देह हो जाता है।

7. ऑर्गाज्म ना होना या देर से होना

इंटरकोर्स के दौरान स्त्रियों का ऑर्गाज्म तक ना पहुंच पाना भी एक आम सेक्स समस्या है। यह समस्या मानसिक तनाव या सेक्स के दौरान दर्द आदि के कारण हो सकती है। बेहतर ऑर्गाज्म ना होने के कारण कई अन्य शारीरिक समस्याएं भी पैदा हो सकती हैं।

8. वेजाइनल sex power medicine पेन

कभी-कभी महिलाओ को नाभि के नीचे और प्यूबिक एरिया के आस-पास दर्द महसूस होता है। ऐसे में लुब्रिकेशन होता है, पर क्लाइमैक्स यानि ऑर्गाज्म नहीं होता। इससे इस एरिया में खून कम जाता है और दर्द होने लगता है।

9. इंपोटेंसी यानि नपुंसकता

इंपोटेंसी के लिए डायबटीज, हाई ब्लडप्रेशर, चर्बी की अधिकता आदि कारण प्रमुख होते हैं। सिगरेट, तंबाकू और एल्कोहल के सेवन से भी इरेक्शन की प्रॉब्लम हो सकती है।

10. पसंद और नापसंद

दोनों पार्टनर की सेक्स को लेकर अलग-अलग पसंद और नापसंद हो तो भी सेक्सुअल रिलेशन बनाने में समस्या हो सकती है।

 

अगर आप ऐसी कोई भी सेक्स समस्या से पीड़ित है तो आपको असरदार आयुर्वेदिक दवा "बनाना पॉवर" कैप्सूल + लेप + पाउडर लेना चाहिए और भरपूर सेक्स लाइफ एन्जॉय करना चाहिए और अधिक जानकारी दवा मंगवाने के लिए संपर्क करे 9870161334

 

Suffering from sex power medicine 100% गारन्टी के साथ.

https://divyaarogyamsansthan.com/

Mail :- Kamasutraorder@gmail.com

divya kamasutra-->>> 9870161334

 

Mail :-  Shukrapower@gmail.com

shukra power-->>>  9899994836

 


  • Back to top





Also tagged with one or more of these keywords: sex power medicine